The kapil Sharma Show :जुलाई में शुरू हो सकती है शूटिंग सोनू सूद पहले गेस्ट

The kapil Sharma Show दी कपिल शर्मा शो की शूटिंग जुलाई के आखिरी सप्ताह में शुरू हो सकती है और खबरों की माने तो इतने लम्बे समय के बाद कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट होंगे सोनू सूद.

kapil Sharma Show :जुलाई में शुरू हो सकती है शूटिंग सोनू सूद पहले गेस्ट

The kapil Sharma Showदी कपिल शर्मा शो के सेट की तैयारियां हो चुकी है और लगभा सभी कपिल शर्मा शो के परिवार ने फिर से प्रैक्टिस शुरू कर दी है. कपिल शर्मा शो के सेट को sanitize कर दिया गया है.लेकिन माना जा रहा है की कुछ समय तक कपिल शर्मा के शो में कई बदलाव आ सकते है पहले कपिल शर्मा शो दर्शको के सामने शूट किया जाता था लेकिन अब दर्शक इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगे और अपने मनपसंद सितारों के साथ बाते नहीं कर पाएंगे और घर बैठे टीवी या यूट्यूब पर इस शो का मज़ा ले पाएंगे.

मुंबई की फिल्म सिटी में कपिल शर्मा शो की खास तयारी चल रही है करना वायरस की महामारी के चलते इस शो में काफी बदलाव किये गए हो हलाकि यह बदलाव कुछ समय के लिए किये गए है जबतक इस महामारी का कोई खात्मा नहीं होता तब तक बिना दर्शको के ही इस कपिल शर्मा शो की शूटिंग होगी.

Lockdown शुरू होते ही सोनू सूद चर्चा में आ गए सोनू सूद ने मजदूरों को अपने घर तक पहुंचाया किसी को बस के जरिये तो किसी को हवाई जहाज के जरिये सोनू सूद ने बिना पैसे की परवाह किए दिन रात एक कर दी और ठान लिया की वह सभी को अपने अपने घर और परिवार तक पहुंचने में मदद करेंगे और यह सेवाएं पूरी तरह से निशुल्क होंगी और पूरे हिंदुस्तान ने सोनू सूद को इस काम के लिए धन्यवाद कहा.

दर्शको के अंदर भी सोनू सूद के लिए काफी प्यार उमड़ चुका है और अगर कपिल शर्मा के शो में इतने लम्बे समय के बाद पहले गेस्ट सोनू सूद बनते है तो इस से ख़ुशी की बात क्या हो सकती है.जल्द ही अब फ़िल्मी सितारे कपिल शर्मा के शो में दिखाई देंगे और कुछ अन्य लोग भी इस शो में आएंगे जिन्होंने इस महामारी के चलते गरीब लोगो की मदद की है.

More in Entertainment Click करे.