अब रोजगार की बारी सब्जी बेचने वाली लड़की पर सोनू सूद मेहरबान

कोरोना वायरस के वजह से चली गई नौकरी सब्जी बेचकर कर रही थी गुज़ारा.

अब रोजगार की बारी सब्जी बेचने वाली लड़की पर सोनू सूद मेहरबान

हैदराबाद की लड़की शारदा जो सब्जी बेचकर अपना घर चला रही थी उन पर सोनू सूद मेहरबान हुए है. सोनू सूद ने पर लिखा – लड़की का इंटरव्यू हुआ और जॉब लेटर भेजा जा चूका है जय हिन्द.

शारदा ने बताया की उसने बहुत मुश्किल से बी टेक की पढाई की और उसे बड़ी कंपनी में नौकरी भी मिल गई थी लेकिन कोरोना के महामारी के कारन उसकी नौकरी चली गई. शारदा ने बताया की वह सुबह 4 बजे उठती है और सब्जिया लेन के लिए बाजार जाती है और फिर उन सब्जिओ को बेचने के लोए उसे लगभग 12 घंटे लग जाते है और उसका दिन ऐसे ही निकल जाता है.

शारदा ने कहा की वह सोनू सूद के काम से बहुत खुश थी जिस तरह उन्होंने इस कठिन समय में लोगो की मदद की है लोग उन्हें याद रखेंगे. सोनू सूद ने शारदा से फ़ोन पर बात भी की और बताया की उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था को सोनू सूद जैसे अभिनेता तक उनकी आवाज़ पहुंचेगी यह उनके लिए एक ज़िन्दगी का सबसे खास और खुश करने वाला समय था.

सोनू सूद ने कुछ दिनों पहले एक किसान के घर ट्रैक्टर भी पहुंचाया. कोरोना के कारन किसान को अपनी लड़कियों की मदद से हल चलनी पड़ती थी और इसका वीडियो सोनू सूद तक पहुंच गया और फिर क्या सोनू सूद ने अगले ही दिन ट्रैक्टर उनके घर तक पहुंचा दिया.

Home Page – IndianewsHunt.com