Sonu Sood ने जीता दिल , पंजाबी सिंगर ने भगत सिंह के रूप में सोनू सूद को दिखाया

Bollywood Actor Sonu Sood ने सबका दिल जीत लिया है. जब पूरा देश कोरोना कि महामारी से झुंज रहा है वही सोनू सूद जैसे नेक लोग मजदूरो को घर पोहचाने का काम कर रहे है. सोनू सूद ने मजदूरों को घर पहुंचाया है मुंबई से बिहार, मध्य प्रदेश , उत्तर प्रदेश सभी जगह के मजदूरों को सोनू सूद की मदद से घर जाने में सहायता मिली है.

Sonu Sood ने जीता दिल , पंजाबी सिंगर ने भगत सिंह के रूप में सोनू सूद को दिखाया

सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने अपने सोशल हैंडल्स पर मोबाइल नंबर शेयर किया है और उन्होंने कहा है की जिसे भी उनकी मदद चाहिए वह उस नंबर पर मैसेज करदे उसके बाद उसको घर तक पहुंचना सोनू सूद का काम है.

सोनू सूद ने जहाज के जरिये भी मजदूरों को घर पहुंचाया है और अब पूरे भारत ने सोनू सूद की इस बहादुरी को सलाम किया है सोनू सूद की तारीफ हर कोई कर रहा है.

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने सोनू सूद को भगत सिंह का रूप बताया है उन्होंने अपने सोशल हैंडल्स पर सोनू सूद की फोटो शेयर की जो की काफी वायरल हो रही है सोनू सूद की बहादुरी पूरा भारत आज देख रहा है. इस मुश्किल घडी में ऐसे लोग देश के लोगो की मदद करने में लगे है इन्हे कभी देश भूलेगा नहीं,

मजदूरों ने सोनू सूद का अलग अलग ढंग से शुक्रिया किया है और बहुत सरे मजदुर सोनू सूद से मदद ले रहे है सोनू सून बहुत खुश होकर कहते है की घबराओ नहीं मेरे दोस्त अब माँ से मिलने का समय आगया है अब तुम अपने गांव पहुंच जाओगे.

सोनू सूद का मजदूरों के प्रति प्यार देखकर सभी बहुत खुश है और उन्होंने कहा की मई सबको उनके शर तक पहुंचना चाहता हु इसलिए मै ज्यादा से ज्यादा लोगो की मदद करना चाहता हूँ.

सोनू सूद का ऐसा काम देखकर सभी को बहुत ख़ुशी मिली आज भी हमारे देश में भला करने वाले लोग है जिनके लिए पैसा नहीं देश के लोग ज़रूरी है लोगो को उनके अपनों से मिलवाना ही सब कुछ है.

Also Read – Tik Tok vs Youtube – टिक टॉक से ज्यादा पॉपुलर हुआ भारतीय ऐप Mitron