Tik Tok vs Youtube – टिक टॉक से ज्यादा पॉपुलर हुआ भारतीय ऐप Mitron,50 लाख से ज्यादा डाउनलोड

टिक टोक को टक्कर देने के लिए मित्रों ऐप भारत में अप्रैल के महीने में लांच हुआ था और लगभ इसे इक महीना होगया है अछि खबर यह है की इस मित्रो अप्प को 50 लाख से भी ज्याफदा लोगो ने डाउनलोड किया है और इसकी रेटिंग भी काफी अच्छी है.

Mitron vs Tik Tok , Tik Tok vs Youtube - टिक टॉक से ज्यादा पॉपुलर हुआ भारतीय ऐप Mitron, 50 लाख से ज्यादा डाउनलोड

यूट्यूब और टिक टॉक में विवाद के कारन टिक टॉक की रेटिंग घट गयी थी पहले यह अप्प प्लेस्टोर पर सबसे ऊपर था लेकिन जब यूट्यूब के क्रेटर्स के साथ पंगा पड़ा तो इसकी रेटिंग काफी ज्यादा गिर गई और भारतीय लोगो ने यह तेह करदिया की उन्हें टिक टॉक जैसा अप्प भारत में नहीं चाहिए.

हलाकि गूगल ने टिक टॉक की रेटिंग फिर से बढ़ा दी है इक स्टार वाली रेटिंग को गूगल ने डिलीट कर दिया है लेकिन अब रेटिंग से कोई फायदा टिकटोक को नहीं मिलेगा क्योकि भारत में मित्रों ऐप धमाल मचा रहा है.

भारत के लोगो ने इस चाइनीज़ ऐप टिक टॉक को मोबाइल से डिलीट करने का मन बना ही लिया है टिक टॉक इंडिया में बन होगा या नहीं यह तो सरकार और कोर्ट तय करेगी लेकिन जिस तरह भारत के लोगो ने इक झूट होकर इस ऐप को रेटिंग गिरायी है उस से अन्दाज़ा लगाया जा सकता है कि लोग इस ऐप से कितने परेशान है.

हिंदुस्तानी भाऊ ने भी लोगो से अपील कि है कि टिक टॉक को डिलीट करदिया जाए और चाइनीज़ प्रोडक्ट्स को बैन किया जाए. लोगो का मानना है कि टॉक पर कोई भी छोटा सा वीडियो बना कर फेमस हो जाता है और जिसमे कुछ खूबी है टैलंट है वो इंसान अपनी पहचान नहीं बना पाता.
टिक टॉक को भारत के युवा ज्यादा यूज़ करेते है जिनमे बच्चो कि गिनती बहुत ज्यादा है और टिक टॉक ऐप की गाइडलाइन्स नहीं है कोई भी कुछ भी देख सकता है कुछ लोग जानवरो को मारकर टिक टॉक वीडियो बना रहे है ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा फोल्लोवेर्स मिले लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

उम्मीद यही की जा रही है की मित्रों ऐप टिक टॉक को पिछाड़ देगा और अपने देश का यह ऐप अपने देश के लोगो के लिए बड़ा प्लेटफार्म बनकर निखरेगा.

More News – IndianewsHunt