IPL 2020 – Anil Kumble बोले साल के आखिरी महीनो में हो सकता है आईपीएल –

IPL 2020 - Anil Kumble बोले साल के आखिरी महीनो में हो सकता है आईपीएल -

किंग्स XI पंजाब के हैड कोच और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने कहा आईपीएल होने की सम्भावना अभी भी बानी हुई है आईपीएल को अभी तक पूरी तरह से कैंसिल नहीं किया गया. बी सी सी आई ने कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को 2 बार ससपेंड किया है लेकिन कोरोना के बढ़ते सक्रमण के कारण अभी फैसला करना मुश्किल है.

अगर इस साल आईपीएल कैंसिल हो जाता है तो बीसीसीआई को इससे काफी ज़्यादा नुकसान होगा लेकिन अगर कोरोना वायरस सी छुटकारा मिल जाये तोह आईपीएल करवाया जा सकता है.

फ़िलहाल आईपीएल October-November के महीने में करवाया जा सकता है अब देखना यह होगा कि क्या इस बार आईपीएल बिना दर्शको के होगा ?

इस साल T20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है इसी के चलते आईपीएल का समय अभी पूरी तरह से डीडे नहीं किया गया है. खिलाड़िओ को आईपीएल के लिए एकजुट करना पड़ता है और वर्ल्ड कप के कारण सभी खिलाड़िओ को अपने अपने देश के लये भी क्रिकेट खेलना होता है ट्रेनिंग करनी पड़ती है तो आईपीएल का T20 वर्ल्ड कप सी पहले होना तो न के बराबर है.

अनिल कुंबले ने संकेत दिए है की आईपीएल अक्टूबर नवंबर के महीने में हो सकता है हलाकि इसकी जानकारी ऑफिसियल नहीं है अभी बहोत सारेफैसले लेने बाकि है.

More Sports News – Read Here