यह है पंजाब के सबसे अमीर 5 सिंगर सारे हिंदुस्तान में है फेमस

यह है पंजाब के सबसे अमीर 5 सिंगर सारे हिंदुस्तान में है फेमस

क्या आप जानते है ऐसे कोनसे सिंगर है जिन्होंने पंजाब को पूरे हिंदुस्तान में हिट किया है आज हम जानेगे 5 अमीर ऐसे पंजाबी सिंगर के बारे में जो पूरे हिंदुस्तान में धूम मचा रहे है.दोस्तों इक नाम तो आप सभी को पता है आप सभी ने उनके गाने सुने ही होंगे. आपके बच्चो ने भी इनके गाने सुने होंगे जी हां उनका नाम है हनी सिंह.

हनी सिंह पंजाब के सबसे अमीर सिंगर है बॉलीवुड के लोग भी हनी सिंह के गाने लेने के लिए करोडो रुपये दे देते है क्युकी हनी सिंह का गण अगर फिल्म में आजाए तो फिल्म देखने की आग भी फंस के मैं में रहती है.

चलिए जान लेते है पंजाब के सबसे अमीर सिंगर कोन कोन से है

  1. हनी सिंह

सबसे ऊपर है हनी सिंह जो की सबसे ऊपर राजाओ की तरह बैठे है हनी सिंह ने पंजाबी गानो को इक अलग ही दिशा दी वह यहाँ भी जाते पंजाबी गाने गाते और सभी फंस उनके गाने और उनका स्टाइल पसंद भी करते. कुछ समय पहले फंस में ऐसा पागल पत्र था की वह जब भी बाल कटवाने जाते तोह नाईको कहते की उन्हें हनी सिंह जैसा स्टाइल करवाना है हनी सिंह के बालो का स्टाइल बहुत फेमस था.

दूसरे नंबर पर आते है पंजाब के सरदार जी

2. दिलजीत दोसांझ

अपनी आवाज़ से दिल जीत लेने वाले दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम कर चुके है और कई हिट गाने दे चुके है . दिलजीत ने फिल्म उड़ता पंजाब में शहीद कपूर के साथ लीड रोले भी निभाया था.

दिलजीत के सभी गाने हिट होते है चाहे वह पंजाबी हो या हिंदी उनकी आवाज़ के लोग दीवाने है फिल्मो में आने बाद दिलजीत का चेहरा पूरे भारत में फेमस होगया.
अब दिलजीत पंजाब के 5 सबसे अमीर कलाकारों में से 2 स्थान पर है.

तीसरे स्थान पैर है गुरु रंधावा

3. गुरु रंधावा

आज कल बहुत ज्यादा फेमस है सारा हिंदुस्तान उनके गानो का दीवाना है गुरु रंधावा का Gana लाहौर बहुत बड़ा हिट था जिसने पूरे भारत में गुरु का नाम बना दिया.

गुरु रंधावा भी बॉलीवुड में बहुत सारे गाने गा चुके है और पिटबुल जैसे महारथी अंग्रेजी कलाकारों के साथ भी गाने बना चुके है. पिटबुल और गुरु रंधावा की बहुत अच्छी दोस्ती है.
गुरु रंधावा पंजाब के सबसे अमीर 5 कलाकारों में से तीसरे स्थान पर है. गुरु रंधावा के पास दुनिया की सबसे महंगी गाड़ियों में से इक महंगी लेम्बोर्गिनी भी है जो की उन्होंने 2020 में खरीदी थी.

4. सिधु मूसे वाला

अगर पंजाब में कोई इतना ज्यादा इतने कम समय में फेमस है है जिसने होनी पहचान बनाई है तोह वह है सिधु मूसे वाला.सिधु मूसे वाला ने पूरे पंजाब में धूम मचा रखी है उनकी आवाज़ के लोग दीवाने है खासकर युवा पीड़ी उनकी दीवानी है. आजकल पूरे पंजाब में इनके ही गाने बजते है चाहे कोई कार में गाने सुन रहा हो या खेतो में काम केर रहे ट्रेक्टर पर.

सिधु मूसे वाला बहुत कम उम्र से ही गाने के शौकीन थे और जब वह अपनी पढाई कनाडा में पूरी करने गए तो उनशोने पढाई के साथ साथ अपनी कला करि को भी जारी रखा और आगे बढ़ते गए.
आज अगर हम बात करे तो सिधु मूसे वाला पंजाब के अमीर सिंगर में से चौथे स्थान पर है.

5. परमिश वर्मा

परमिश वर्मा का नाम भी अपने सुना ही होगा और बहुत सारे गानो में आपने परमिश वर्मा को देखा भी होगा. परमिश वर्मा अपने गानोोे स्टाइल दोनों के लोए फेमस है. परमिश वर्मा को भी यहाँ तक आने के लिए बहुत म्हणत करनी पड़ी. वह ऑस्ट्रेलिया में पढाई के साथ साथ काम किया करते थे ताकि अपन खर्चा खुद किया जा सके लेकिन हालत इतने बेकार थे की उन्होंने सोच लिया की अगर कुछ करना है तो बड़ा ही करना है.


वर्मा ने अपनी ज़िन्दगी वीडियो डायरेक्टर के तोर पर की थी और धीरे धीरे वह गाने भी लगे और खुद के गाने बनाने लगे.
आज परमिश वर्मा पंजाब के टॉप कलाकारों में से एक है. परमिश वर्मा के पास करोड़ के मेरसेदेज़ की गाड़ी भी है जो उन्होंने अपने पापा को गिफ्ट की है.

More Entertainment – Click Here