भारत चीन तनाव : Ajit Doval ने की सेना से मुलाकात करेंगे चीन से मुकाबला

भारत चीन तनाव : Ajit Doval ने की सेना से मुलाकात करेंगे चीन से मुकाबला

भारत और चीन के बीच बॉर्डर पर तनाव बढ़ता जा रहा है इसी बीच भारत के महान NSA एजेंट अजित डोभाल ने भी भारतीय सेना के प्रमुख के साथ बॉर्डर पर जाकर हालत का जायज़ा लिया.दोनों देशो ने बॉर्डर पर सेना की तैनाती कर दी है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सेना के प्रमुखों से बात की है और हालत का जायज़ा लिया है अजित डोवाल ने कहा है की भारत हर चुनौती को जवाब देगा और भारत किसी भी फौज का सामना करने के लिए तैयार है चीन ने अपनी सीमा पर लगभग सैनिक तैनात किये है और इधर भारत ने भी सेना की गिनती बढ़ा दी है.

चीन प्राइवेट प्रोजेक्ट बना रहा है दोनों देशो की सेना में लगभग 20 दिन से हलचल हो रही है हिमाचल उत्तराखंड से जुड़े बॉर्डर पर भी सेना की हलचल बढ़ चुकी है. दुनिया जब कोरोना जैसी महामारी से झुंज रहा है तभी यह पडोसी देश चीन ऐसी घटिया हरकते कर रहा है.चीन को अमेरिका से भी खूब धमकिया मिल रही है जिसकी वजह से चीन बौखलाया हुआ है. चीन को समज में नहीं आ रहा की दुनिया को गुमराह कैसे किया जा सके ताकि कोरोना वायरस मेकर्स में उनका नाम न आ जाए.

इसी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिमे आपने देखा होगा की चीनी सैनिक और भारतीय फौज के बीच बातो में ही टकराव हो रहा है.भारतीय सेना किसी भी कदम पर पीछे नहीं हटेगी हर मुश्किल के लिए हमारे भारतीय जवान तैयार है.

More News – IndiaNewsHunt.com Home