Bhuvan Bam ने की मदद गरीबो को मिला खाना

इंडिया के टॉप यूट्यूब क्रेटर्स भी अब मजदूरों और गरीबो की मदद में हाथ बटा रहे है यूट्यूब इंडिया के क्रेटर्स जैसे कैर्री मिनाती , आशीष चंचलानी, अमित भड़ाना जैसे लोगो ने भी पैसे डोनेट किये है.

Bhuvan Bam ने की मदद गरीबो को मिला खाना

Bhuvan Bam ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लोगो के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमे उन्होंने बताया कि उन्होंने पैसे हेमकुंट फाउंडेशन में डोनेट किये है और उन् पैसो से लोगो को पेट भर खाना , पीने का पानी और अन्य चीज़े दी जा रही है.

भुवन बम्म ने अपने लेटेस्ट वीडियो में लोगो के हालातो का ज़ायज़ा लिया था उनकी परेशानियों को जाना और समझा और ऐसे न जाने कितने लोग है जो ऐसी परेशानियों से जुंज रहे है जिनके पास खाने को कुछ नहीं है और अब वह अपने अपने घर जाना चाहते है.

भुवन बम्म ने अपने वीडियो में दूध बेचने वाले से भी बात की और बात करते करते पता लगा की वह दूध वाला भी अपने घर अपने गांव लोट जाना चाहता है क्योकि अब कोई भी उस से दूध नहीं ले रहा है जो लोग पहले कई सालो से उस से दूध लेते थे अब वह लोग भी उसका साथ नहीं दे रहे कई साल पुराने कस्टमर भी कोरोना वायरस के दर के कारण उनसे दूध नहीं लेना चाहता.

दूध का मूल्य भी कुछ लोग बहुत कम दे रहे है और गाये माता को खिलाने के लिए इतना पैसे भी नहीं है और आजकल तो दूध की सेल भी कम है.यूट्यूब क्रेटर Bhuvan Bam ने पहले भी कई बार पैसे डोनेट किये है प्रधानमंत्री फण्ड केयर में भी Bhuvan Bam ने पैसे डोनेट किये थे.

Also Read –

2020 के सबसे अमीर खिलाड़ियों की लिस्ट में विराट कोहली इकलौते भारतीय ( Virat kohli Net worth 2020)