ट्रंप ने सितंबर तक टाला G7 सम्मेलन – भारत को भी जोड़ना चाहते है ट्रम्प

ट्रंप ने सितंबर तक टाला G7 सम्मेलन - भारत को भी जोड़ना चाहते है ट्रम्प

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने G7 सम्मेलन टाल दिया है अब सम्मलेन सितम्बर के महीने में होगा.

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प ,G7 Summit में 4 और देशो को जोड़ना चाहते है.ट्रम्प चाहते है कि ऑस्ट्रेलिया, साउथ कोरिया, रूस और भारत भी G7 सम्मलेन में जुड़े.

चीन को घेरने कि पूरी तैयारी कर ली है अब भारत के साथ मिलकर चीन को सबक सीखने का वक़त आ चुका है. कोरोना वायरस चीन से आया था इसी कारन अब दुनिया ने चीन को घेरने कि पूरी तैयारी कर ली है.

पहले से इसमें 7 देश जुड़े है और यह 7 देश कोरोना वायरस से काफी ज्यादा मुश्किल झेल चुके है दुनिया के सभी बड़े से बड़े देश को कोरोना कि मार झेलनी पड़ी है बहुत नुक्सान हुआ है मनुष्य के जीबन का भी बहुत नुकसान हुआ है.

दुनिया के सभी बड़े देश कोरोना से छुटकारा पाने में लगे हुए है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दवाई कि खोज में झुटे हुए है मन यह जा रहा है कि सितम्बर महीने तक कोरोना वायरस कि दवाई निकल जाएगी लेकिन अब देखना यह होगा कि कोनसा देश इसकी दवाई कि खोज करता है.

डोनाल्ड ट्रम्प चीन से काफी नाराज़ है और वह खुले आम कहते है कि वह चीन से सभी रिश्ते तोड़ देंगे और भारत में सारा बिज़नेस ट्रांसफर कर देंगे. यदि ऐसा होता है तो चीन कि इकॉनमी को बड़ा नुकसान होगा. इसका डर चीन को सत्ता रहा है. सभी बड़े देश चीन से काफी नाराज़ है.

Home – IndiaNewsHunt.com